computer file sathai roop me kisme save hota hai,In computer where our file is saving

computer file sathai roop me kisme save hota hai?


jaisa ki aapko janna hai computer me aapki file kaha save hoti hai to ham aapko bata de aapki fileHard Disk me aapke mutabik save ki jayegi jaga aap save karke rakhna chahte hai hai.

jaise ki aapko ham bata de computer me driver hote hai jise ham C drive,D-drive,e-drive kahte hai ye aapke computer ke disk ko chhote chhote drive me baant deti hai to jab aap aapki file ko Save as karenge to aapko waha se aapke kis drive aapko apni file save karni hai select kare aur name dalkar save kar de.


Agar aapko C,D ya E drive me na save karke aapke Desktop ke screen pe save karna ho file to Desktop pe save kare jisse ye file aapko aapke samne screen pe dikhegi.

Note: computer file sathai roop me kisme save hota hai?
Ans:computer file sathai roop me Hard Disk me save hota hai.


IF YOU LIKED MY SUGGESTION PLEASE SHARE AND COMMENT US FOR YOUR OTHER QUESTION👇👇👇

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ