Who is Manager of amazon in Andhra Pradesh?

**अमेज़न के मैनेजर आंध्र प्रदेश में कौन है?

प्रशान्त रेड्डी(Prashanth Reddy)आंध्र प्रदेश में अमेजन के मनेजर है। प्रशान्त रेड्डी जी अमेज़न मे एक मार्केटिंग मैनेजर है। हैदराबाद, तेलंगाना, भारत मे रह्ते है।

who is Manger of amazon in Andhra Pradesh?
who is Manager of amazon in Andhra Pradesh?


**वर्तमान अनुभव(current experience)

उन्होने अमेजन को May 2014 मे जोइन किया था अब Present मे उन्हे 6 years 8 months हो चुके है अमेजन के साथ काम कर्ते हुए। ये एक genuine जानकारी है जोकि हमे उनके linked in account से मिला है।प्रशान्त रेड्डी जी मार्केटिंग टीम के साथ काम कर रहे है वो भी डिजिटल ईमेल चैनल मे है।

जैसा कि हम सभी जानते है की अमेज़ॅन भारत मे सबसे अधिक ग्राहक-केंद्रित कंपनी है, जहाँ लोग ऑनलाइन कुछ भी खरीद सकते हैं। ग्राहकों को वे क्या चाहते हैं - कम कीमत, विशाल चयन और सुविधा देकर,ओन्लिने सुविधा दे रहे है । अमेज़ॅन का विकास और विकास विश्व स्तर के ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म के रूप में जाना जाता है। वेब साइट से ई-कॉमर्स पार्टनर से डेवलपमेंट प्लेटफॉर्म तक अमेज़ॅन का विकास नवाचार की भावना से प्रेरित है जो कंपनी के डीएनए का हिस्सा है।
दुनिया के सबसे उज्ज्वल दिमाग वाले researcher and develop अमेज़ॅन पर आते हैं जो प्रौद्योगिकी का अनुसंधान और विकास करते हैं जो दुनिया भर के दुकानदारों, डेवलपर्स, प्रकाशकों और विक्रेताओं के जीवन को बेहतर बनाता है। अमेज़ॅन का दृष्टिकोण हमारे ग्राहकों के लिए पृथ्वी के सबसे बड़े चयन और सबसे कम कीमतों की पेशकश करना है।


**अमेज़न पर सबसे पहले कौन से सामान बेचे गए थे?

OR

**अमेज़ॅन पर बेचा जाने वाला पहला आइटम क्या था?


And also go to my shopping site  shoppingpoint10 and visit once for new brand 2020.


Thank You😊😊
go to home

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ