First product sold on amazon?


 **अमेज़न पर सबसे पहले कौन से सामान बेचे गए थे?

OR

**अमेज़ॅन पर बेचा जाने वाला पहला आइटम क्या था?

first product sold on amazon
First product sold on amazon?


Amazon प्रोग्राम के महाप्रबंधक इयान मैकलेस्टर के अनुसार,अमेजन पर किसी ग्राहक द्वारा ऑर्डर किया गया पहला उत्पादएक पुस्तक थी | 
जिस्का पुस्तक का नाम "फ्लूड कॉन्सेप्ट्स एंड क्रिएटिव एनालॉग्स: कंप्यूटर मॉडल ऑफ द फंडामेंटल मैकेनिज्म ऑफ थॉट" डगलस हॉफस्टैटर के लिए था।

जैसा कि हम सभी जानते है की अमेज़ॅन भारत मे सबसे अधिक ग्राहक-केंद्रित कंपनी है, जहाँ लोग ऑनलाइन कुछ भी खरीद सकते हैं। ग्राहकों को वे क्या चाहते हैं - कम कीमत, विशाल चयन और सुविधा देकर,ओन्लिने सुविधा दे रहे है अमेज़ॅन का विकास और विकास विश्व स्तर के -कॉमर्स प्लेटफॉर्म के रूप में जाना जाता है। वेब साइट से -कॉमर्स पार्टनर से डेवलपमेंट प्लेटफॉर्म तक अमेज़ॅन का विकास नवाचार की भावना से प्रेरित है जो कंपनी के डीएनए का हिस्सा है।
दुनिया के सबसे उज्ज्वल दिमाग वाले researcher and develop अमेज़ॅन पर आते हैं जो प्रौद्योगिकी का अनुसंधान और विकास करते हैं जो दुनिया भर के दुकानदारों, डेवलपर्स, प्रकाशकों और विक्रेताओं के जीवन को बेहतर बनाता है। अमेज़ॅन का दृष्टिकोण हमारे ग्राहकों के लिए पृथ्वी के सबसे बड़े चयन और सबसे कम कीमतों की पेशकश करना है।


**अमेज़न या फ्लिपकार्ट से रत्न खरीद सकते हैं या नहीं?

**Can I buy gemstone from amazon or flipkart?

 अगर आप कोई रत्न खरीदना चाहते है तो ये एक बहोत ही भरोसेमन्द साइट है आप खरीद सकते हैं और इस साइट पर विश्वास कर सकते हैं। यह साइट भारत की NO.1 साइट है।

gemstone-->>  https://amzn.to/2KOZx4L


To know ->> Who is Manager of amazon in Andhra Pradesh?


And also go to my shopping site  shoppingpoint10 and visit once for new brand 2020.


Thank You😊😊
go to home

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ